Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली. महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के देशव्यापी विरोध के आह्वान से पहले, दिल्ली पुलिस ने जंतर-मंतर को छोड़कर नई दिल्ली जिले में CRPC की धारा 144 लागू कर दी है. पार्टी ने शुक्रवार को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवासों के बाहर प्रदर्शन करने का फैसला किया है. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इसका खंडन किया था.

दिल्ली पुलिस से अनुमति नहीं मिलने के बावजूद, पार्टी नेताओं ने कहा है कि वे अपने प्रस्तावित विरोध मार्च के साथ आगे बढ़ेंगे. इस बीच पार्टी कार्यकर्ता दिल्ली के 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचने लगे हैं. पुलिस ने भी कड़ी निगरानी रखी है और पार्टी मुख्यालय के बाहर सड़क पर बैरिकेडिंग कर दी है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वक्त कांग्रेस मुख्यालय के अंदर सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद हैं.

इन मुद्दों को लेकर प्रदर्शन

बता दें कि महंगाई, बेरोजगारी और बढ़ी हुई जीएसटी दरों (GST rates) के खिलाफ कांग्रेस शुक्रवार को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है. पार्टी प्रधानमंत्री आवास पर विरोध प्रदर्शन करने की भी योजना बना रही है, हालांकि दिल्ली पुलिस ने अनुमति देने से इनकार कर दिया है. पार्टी के सभी महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों को अपने-अपने राज्यों में सभी स्तरों पर धरना प्रदर्शन करने का निर्देश दिया गया है. उन्हें यह भी सुनिश्चित करने के लिए कहा गया कि पार्टी के पदाधिकारी राष्ट्रव्यापी आंदोलन के लिए जनता से जुड़ें.

कांग्रेस मुख्यालय में मौजूद कार्यकर्ता

इसे भी पढ़ें : आतंकी हमले को लेकर intelligence की रिपोर्ट : IB ने दिल्ली पुलिस समेत BSF को भेजा अलर्ट, दहशतगर्द दे सकते हैं नापाक मंसूबों को अंजाम