कोरोना हुआ बेकाबू, मुंबई में धारा 144 लागू

दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना बेकाबू हो गया है। अब इस शहर में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इनको देखते हुए सरकार ने राज्य में धारा 144 लगाने का फैसला किया है।

मुंबई में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी यहां कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मुंबई में कोरोना के बढ़ते केसों की संख्या को देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है। इसके चलते अब मुंबई में अब एक जगह पर भीड़ इकट्ठा नहीं हो सकती है। सरकार के मुताबिक शहर में ये आदेश 30 सितंबर तक लागू रहेगा।

Close Button

दरअसल, मुंबई में कोरोना को रोकने के सभी जतन सरकार कर चुकी है और मुंबई में बीती 31 अगस्त से ही धारा 144 लागू है। अब सरकार ने अपने आदेश को 30 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने इस आदेश के आने के बाद इससे संबंधित एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने लोगों से कहा है कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है, मुंबई में धारा 144 पहले से ही लागू है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।