पति-पत्नी और वोः महाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड की हत्या, पत्नी समेत चार पर मामला दर्ज

नासिर बेलिम, उज्जैन। महाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड के हत्या मामले से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है। महाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड की हत्या पति-पत्नी और वो के चक्कर में हुई है। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी और महाकाल मंदिर के अन्न क्षेत्र प्रभारी समेत कुल चार लोगों को आरोपी बनााया है।

दरअसल दिनेश की पत्नी पहले महाकाल मंदिर के अन्नक्षेत्र में काम करती थी। महिला का यहीं के अन्य व्यक्ति से प्रेम और अवैध संबंध का सिलसिला चल रहा था। इस पर दिनेश को आपत्ति था। आए दिन पत्नी और उसका विवाद होता रहा था। फिर इसके बाद पत्नी ने ही पति को रास्ते से हटाने का मन बना लिया और उसकी हत्या करवा दी।

महाकाल थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महाकाल मंदिर के अन्न क्षेत्र प्रभारी और मंदिर के सुरक्षा गार्ड की पत्न के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुरक्षा गार्ड को इसकी भनक लग गई थी। इस बात को लेकर कई बार सुरक्षा गार्ड और उसकी पत्नी के बीच विवाद भी हो चुका था। इसके बाद अन्न क्षेत्र प्रभारी और मृतक की पत्नी ने उसे रास्ते से हटाने के प्लान तैयार कर लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर गार्ड की हत्या की सुपारी दी थी।

जानिए क्या है पूरा मामला 

दरअसल शुक्रवार रात को अज्ञात व्यक्तियों ने महाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड दिनेश की उसके घर के पास ही कुच लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। दिनेश मराठा उम्र 41 वर्ष निवासी गौंड बस्ती नृसिंह घाट कॉलोनी महाकाल मंदिर में सुरक्षा एजेंसी का कर्मचारी था। दिनेश के परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। जहां डाक्टर ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलने के बाद महाकाल पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी थी। हालांकि देर रात तक हत्या करने वालों का कोई सुराग नहीं लगा था।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।