Advertise at Lalluram

हिंडन एयरफोर्स स्टेशन में घुसते शख्स को सुरक्षाकर्मियों ने मारी गोली

hindan-air-base
CG Tourism Ad

गाजियाबाद। एशिया के सबसे बड़े और दुनिया के 8वें सबसे बड़े हिंडन एयरफोर्स स्टेशन में मंगलवार को एक संदिग्ध घुसने की कोशिश कर रहा था, जिसे वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने गोली मार दी. फिलहाल उसे एयरफोर्स स्टेशन परिसर में ही स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फेसबुक पर हमें लाइक करें

इस शख्स से फिलहाल पूछताछ की जा रही है, साथ ही पता लगाया जा रहा है कि कहीं उसका कोई आतंकी कनेक्शन तो नहीं है. क्योंकि ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उसका संबंध आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से हो सकता है.

इधर गिरफ्तार शख्स ने बताया कि वो दुबई जाकर नौकरी करना चाहता था और उसे किसी ने बताया था कि एयरबेस में जो हवाई जहाज हैं, उसमें बैठकर वो दुबई जा सकता है. इससे पहले खबर आई थी कि आरोपी ने बताया है कि वो भूखा था, इसलिए वहां घुसा था.

ADVERTISEMENT
cg-samvad-small Ad

आरोपी के परिजनों ने बताया कि आरोपी ड्रग्स लेता है और उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं है.

बता दें कि संदिग्ध को घुसता देख सुरक्षाकर्मियों ने उसे अंदर जाने से रोका था, इसके बावजूद वो दीवार फांदकर घुस गया. जिसके बाद मजबूरन सुरक्षाकर्मियों को उसे गोली मारनी पड़ी. गोली संदिग्ध के दाएं पैर में लगी.

बताया जा रहा है कि ये शख्स प्रतापगढ़ का रहने वाला है और इसका नाम सुजीत है. पिछले 3 सालों से वो दिल्ली के आनंद विहार इलाके में रह रहा है.

गौरतलब है कि रविवार को खुफिया एजेंसियों ने एयरफोर्स को अलर्ट किया था कि लश्कर-ए-तैयबा के कुछ आतंकी हिंडन एयरफोर्स स्टेशन को निशाना बनाने की कोशिश कर सकते हैं. फिलहाल वहां चौकसी बढ़ा दी गई है और एयरफोर्स स्टेशन अलर्ट पर है.

ADVERTISEMENT
diabetes Day Badshah Ad
Advertisement