निरोस इस्पात में सुरक्षा सप्ताह का समापन, कार्यक्रमों में विजयी रहे कर्मचारियों को मिला पुरस्कार…

भिलाई. भिलाई हथखोज हैवी इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित निरोस इस्पात प्राइवेट लिमिटेड के संयंत्र में मनाए जा रहे राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह को रविवार को समापन हुआ. सप्ताह के दौरान कारखाने में कार्यरत कर्मचारियों में कार्य के दौरान बरती जाने वाली सुरक्षा को लेकर जागरूकता लाने का प्रयास किया गया.

कारखाना प्रबन्धक ने बताया कि 04 मार्च से 10 मार्च तक 48वां राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है. इस अवसर पर हर दिन विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए. समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उप संचालक, औधोगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य विभाग दुर्ग केके द्विववेदी उपस्थित थे. उन्होंने सुरक्षा संबंधित जानकारियां दी. डॉ अश्विनी देशपांडे ने स्वाइन फ्लू से बचाव की जानकारी दी.

इस अवसर पर कारखाना के डायरेक्टर मनोज गोयल ने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिए विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया. इसमें प्रथम विजेता उपेंद्र कुमार को 10000 रुपए, द्वितीय चंद्रशेखर को 5000, तृतीय नंद किशोर साहू को 3000 रुपए प्रदान किया. कार्यक्रम के दौरान प्रबन्धन के विभिन्न विभागों से जुड़े कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।