खुशी, देखें दिलीप कुमार की पहली तस्वीर …..

अस्पताल से मिली छुट्टी

मुंबई. हिन्दी फिल्मों के ‘ट्रेजडी किंग’ कहे जाने वाले फिल्म कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को सांस लेने में कठिनाई की वजह से मुंबई के खार हिन्दुजा अस्पताल में रविवार को भर्ती कराया गया था. वहीं, अब उनके फैंस के लिए राहत की खबर है. एक्टर दिलीप कुमार को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. हॉस्पिटल से निकलते वक्त दिलीप कुमार को  मीडिया ने कैमरे में कैद कर लिया.

बता दें कि इन तस्वीरों में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) स्ट्रेचर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. तबीयत ठीक ना हो पाने के कारण उन्हें स्ट्रैचर पर ही अस्पताल के बाहर लाया गया है. तस्वीरों में दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो भी दिखाई दे रही है. अस्पताल से निकलते वक्त सायरा बानो ने मीडिया का हाथ हिलाकर धन्यवाद किया.

इन तस्वीरों में दिलीप कुमार बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं. उन्होंने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए मास्क लगाया हुआ है. अस्पताल से निकलते वक्त सायरा बानो दिलीप कुमार से कुछ बात करते हुए भी नजर आईं. दिलीप-सायरा के साथ डॉक्टर और बाकी करीबी लोग भी मौजूद दिखे.

इसे भी पढ़ें- दिलीप कुमार अस्पताल में दाखिल, सांस लेने में हो रही तकलीफ

वहीं, अस्पताल से डिस्चार्ज होने से पहले दिलीप कुमार के अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई थी. दिलीप कुमार के दोस्त फैजल फारूकी ने लिखा- आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं. आप लोगों का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है.

Read more : Monsoon to Hit Chhattisgarh by 15 June This Year, Reports IMD 

दिलीप कुमार के जैसे ही अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आईं उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. दिलीप कुमार की सलामती के लिए फैंस दुआ मांगने लगे थे. इन फैंस का सायरा बानो ने अस्पताल से घर पहुंचने के बाद शुक्रिया अदा किया है. वे कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं. 98 साल की उम्र में भी इन सभी बीमारियों से वे डटकर लड़ रहे हैं. फिलहाल उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई  है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।