देखें कुख्यात डाकू का EXCLUSIVE वीडियो, पुलिस जिसकी परछाई तक नहीं छू पा रही, साढ़े 5 लाख का वह ईनामी डाकू लल्लूराम डॉट कॉम पर..!

चित्रकूट. आपको दिखाते हैं चित्रकूट के डाकू गब्बर सिंह को, जिसने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. जी हां, ये साढ़े पांच लाख का इनामी खूंखार डाकू गब्बर उर्फ बबली कोल जो शराब और शबाब का बेहद शौकीन है, इसे संगीत भी बहुत पसंद है. इस पर दर्जनों जघन्य अपराधों के मामले दर्ज हैं. तस्वीर में साफ देख सकते हैं किस तरह से अपनी बंदूक के साथ खेल रहा है और वीडियो क्लिप बनवा रहा है.

हर समय शराब के नशे में चूर रहने वाले इस डाकू ने न जाने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है और अभी भी यूपी पुलिस और एसटीएफ के लिए चुनौती बना हुआ है. अभी तक यहां के बड़े डाकू ददुआ और ठोकिया के अलावा भी उनके बाद गैंग की कमान संभालने वाले डकैतों ने अपनी फोटो तक कभी नही खिंचाई लेकिन डाकू बबली कोल खुद को किसी हीरो से कम नहीं समझता है. अपना नया वीडियो बनाकर पुलिस को एक बार फिर इसने चुनौती पेश की है.
साढ़े 5 लाख के इनामी अंतरप्रांतीय दस्यु बबली कोल को जिंदा या मुर्दा पकड़ने के लिये भले ही दोनों राज्यों की पुलिस ने अब तक लाखों रुपए क्यों न फूँक दिये हों लेकिन अभी तक उस पर इनाम की राशि बढ़ाने के सिवाय पुलिस को कुछ भी हासिल नहीँ हुआ. बल्कि यूपी पुलिस से जब भी बबली गैंग की मुठभेड़ हुई उल्टा पुलिस को ही मुँह की खानी पड़ी. पुलिस के लिये ये एक बड़ा सवाल भी है कि भारी भरकम पुलिस बल होते हुए भी खूँखार डकैत को पुलिस नेस्तनाबूद नही कर पा रही बल्कि वह लगातार वारदातों को अंजाम देकर खुले आम पुलिस को चुनौती दे रहा है.

देखिये वायरल वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=PBP1liJQOFM[/embedyt]

Related Articles

Back to top button