Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. India’s Got Talent एक बार फिर शुरू हो गया है. शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट ऑडिशन देने आते हैं जो जजों का दिल जीत लेते हैं. लेकिन कई बार जजेज़ के सामने ऐसे लोग ऑडिशन देने आते हैं जिनका टैलेंट देखकर सब अपना सिर पीट लेते हैं. तो कई बार किसी कंटेस्टेंट का टैलेंट देख सभी का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है. शो में इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस Kirron Kher, Shilpa Shetty, Badshah और लेखक मनोज मुंतशिर जज की भूमिका निभा रहे हैं.

वहीं, अब हाल ही में India’s Got Talent में एक ऐसा शख्स आया जिसका टैलेंट देखकर चारों जजों की हंसी बंद नहीं हुई और उस पर किरण खेर ने जो कमेंट किया उसे सुनकर तो शिल्पा और बादशाह हस्ते-हस्ते लोटपोट हो गए. इस टैलेंटड शख्स का नाम था मनीष. मनीष स्टेज पर आए और उन्होंने बताया वो गोला (एक तरह की आईस्क्रीम) बेचते हैं जिसकी कीमत है 200 रुपए. गोले की कीमत सुनकर जज हैरान रह जाते हैं.

https://www.instagram.com/p/CZFL5EZLrFg/

इसे भी पढ़ें – फिर कप्तानी करते नजर आएंगे विराट कोहली! जानिए चेयरमैन ने क्या कहा…

जिसके बाद जजेज मनीष से पूछते हैं कि इस गोले में ऐसा क्या खास कि ये 200 रुपए का है. तो मनीष बताते हैं कि वो इन गोलों को स्पेशल तरीके से तैयार करते हैं. इसके बाद मनीष हरे और लाल रंग का पानी पीते हैं और फिर सादा पानी पीते हैं…यहां तक सब ठीक चलता है, लेकिन जजेज के होश तब उड़ जाते हैं जब मनीष वही पानी अपने मुंह से निकालर पूरा जग भर देते हैं.

इसे भी पढ़ें – सीरीज में सूपड़ा साफ होने के बाद टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, रेफरी ने सुनाई ये सजा… 

इस कंटेस्टेंट की ये हरकत देख शिल्पा हैरान रह जाती हैं. तभी किरण रेड बटन दबाते हुए बोलती हैं ‘भइया तुम्हारी पिंक, ब्लू, ग्रीन कलर की उल्टियां हम नहीं देख सकते और बताओ ये 200 रुपए में अपनी उल्टियां बेच रहा है. पंजाबी में इसे कहते हैं दुर फिटे मुंह’. किरण की बातें सुनकर वहां मौजूद सभी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं.

">
Share: