कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए राजधानी में चलाया जा रहा सैनिटाइजेशन अभियान, फायर ब्रिगेड के साथ फॉगिंग मशीन और हैंड स्प्रे का किया जा रहा इस्तेमाल

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। राजधानी में कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए महापौर एजाज ढेबर की पहल पर रायपुर निगम के सभी 10 जोन के 70 वार्डों में फायर ब्रिगेड और फागिंग मशीन के जरिए सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जा रहा है. 4 दिनों में निगम जोन 5, 6, 7 और 8 के मुख्य मार्गों को सैनिटाइज किया गया है.

गुरुवार को महापौर एजाज ढेबर की अगुवाई में निर्धारित रूट के अनुसार जोन 2 कार्यालय फाफाडीह चौक से जयस्तम्भ चौक, शारदा चौक, गुरुनानक चौक, संजय गाँधी चौक, तेलघानीनाका चौक, भारत माता चौक, गुढ़ीयारी चौक, पहाड़ी चौक, खालबाड़ा पेट्रोल पम्प होते हुए वापस तेलघानी नाका चौक, रेल्वे स्टेशन चौक, फाफाडीह चौक होकर पीली बिल्डिंग, रेल्वे ओवर ब्रिज तक, वापस टिम्बर मार्केट, मंडी रोड, देवेंद्र नगर, शास्त्री चौक होते हुए जयस्तम्भ चौक तक फायर ब्रिगेड, फागिंग मशीन और हैंड स्प्रे मशीन से सैनिटाइजेशन अभियान चलाया गया.

महापौर एजाज ढेबर ने कहा सैनिटाइज करने का असर होगा. कोरोना चक्र को तोड़ने का तमाम प्रयास किया जा रहा. सफलता जरूर मिलेगी. कोरोना से डरना नही बल्कि लड़ना है, इस कोरोना के जंग में हम सब की अहम भूमिका है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लॉकडॉउन के नियम का पालन करें, मास्क लगाएं, हाथों को धोते रहें, सामजिक दूरी बनाएं रखें और बेवजह घर से ना निकले.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।