किडनैपिंग और फिरौती का नया तरीका: नकाबपोश ने खत में भरकर भेजी बंदूक की गोली, 2 बच्चों को मार कर गाड़ने की दी धमकी, बाथरूम में मांगे 5 लाख

पिथौरा। जिले के बसना थाना क्षेत्र के भंवरपुर चौकी इलाके से एक चौकाने वाला मामला सामना आया है. कल देर शाम एक अज्ञात युवक ने घर पर कुरियर लेटर लेकर पहुंचा. जब घरवाले लेटर को खोलकर देखे, तो पैरों तले जमीन खिसक गई. लेटर में दो बच्चों के अपहरण कर जान से मारने और जमीन में गाड़ देने की बात लिखी गई थी. साथ ही साथ 5 लाख की मांग की गई.

आरोपी ने सागर पाली पेट्रोल पंप के बाथरूम के पास पैसे को छोड़ने की बात लिखी है. इस संबंध में पीड़ित बच्चों के पिता ने भंवरपुर चौकी पहुंचकर अज्ञात लेटर देकर जांच कराने के लिए पत्र को पुलिस चौकी में जमा कराया. मामले की गंभीरता को देखते हुए भंवरपुर चौकी प्रभारी ने उक्त घटना के संबंध में महासमुंद पुलिस अधीक्षक को फोन कॉल के माध्यम से जानकारी दी.

फोन से जानकारी प्राप्त करते हुए पुलिस अधीक्षक ने तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए भंवरपुर चौकी पहुंचकर पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गई. इस पूरे घटनाक्रम में यह बात सामने आ रही है कि कोई बदमाश डराने और धमकाने के लिए हंसी मजाक में खत को लिखे होंगे.

बता दें कि खत मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल दोनों बच्चे भिलाई और दुर्ग में पढ़ाई कर रहे हैं. पूरी टीम को इस घटना में लगा दी गई है. खत के अंदर एक बंदूक की गोली ( डमी) को भी डराने के लिए अंदर डाल दिया गया था. पीड़ित के पिता ने बताया कि उक्त युवक कल शाम 4:00 से 5:00 के बीच में आकर हमें खत को दिया. यह कहा कि तुम्हारे नाम से कुरियर है. युवक मोटर साइकिल में नकाब पहन कर आया था.

दिव्यांग पटेल पुलिस अधीक्षक महासमुंद उक्त घटना कल की है. 5 लाख की मांग की गई है. वहीं जिस जगह में 50 लाख रखने के लिए लिखा गया था. वहां हमारी पुलिस टीम निगरानी कर रही थी. उक्त युवक उस जगह पर नहीं आया. यह किसी शरारती तत्व का काम है. डराने के लिए खत को दिया गया था. हमारी टीम लगी हुई है, जल्द ही मामले का खुलासा होगा. अब सवाल ये उठता है कि आखिरकार लेटर किसने लिखा और क्या मकसद रहा होगा.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!