BJP और Congress की दोस्ती… मिलकर ‘चौधरी और वर्मा’ चला रहे थे सेक्स रैकेट

भले ही कांग्रेस और बीजेपी दोनो की विचारधारा अलग-अलग है. लेकिन एक सेक्स रैकेट चलाने में दोनो पार्टी की महिला नेत्री एक साथ मिलकर ये खेल, खेल रही थी.

सियासत का ये शर्मनाक चेहरा राजस्थान में सामने आया है. भाजपा और कांग्रेस की जिला स्तर की पूर्व महिला पदाधिकारी मिलकर सेक्स रैकेट चला रही थीं. इस मामले में भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ संपति बाई को गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि, कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी अभी गिरफ्त से दूर हैं.

Adult News: सिर्फ बादाम खाने से नहीं बढ़ती याददाश्त… ये भी है फायदेमंद

पीड़िता के अनुसार इन दोनों पूर्व महिला पदाधिकारियों द्वारा आपसी सामंजस्य से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. राजस्थान भास्कर की खबर के मुताबिक इसमें कई लड़कियां और महिलाएं फंसी हुई हैं. अब तक पांच लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इनमें सुनीता एवं उसके साथी हीरालाल के अलावा कलेक्टर कार्यालय के चपरासी श्योराम मीना, जिला उद्योग केंद्र के लिपिक संदीप शर्मा एवं इलेक्ट्रिशियन राजूलाल रैगर को गिरफ्तार किया जा चुका है.

पीड़ित बालिका के अनुसार भाजपा एवं कांग्रेस की इन दोनों जिला स्तर की पदाधिकारियों द्वारा कुछ दूसरे लोगों के साथ मिलकर सामंजस्य से बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसके तार सवाई माधोपुर और बाहर दूसरे बड़े शहरों से जुड़े हैं. अहम बात यह है कि इन दोनों महिला पदाधिकारियों में से एक पूर्व में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात का जिक्र कर चुकी है कि उनकी पार्टी में बहुत बड़ी संख्या में चरित्रहीन लोग भरे हुए हैं.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।