Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

राजधानी के एक मॉल के एक स्पा और मसाज सेंटर में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट (SEX RACKET) का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने 11 लड़कियों समेत 12 को गिरफ्तार किया. स्पा सेंटर का लाइसेंस भी खत्म हो चुका था. नगर निगम की तरफ से उसका चालान भी किया गया था. पुलिस पकड़े गए स्पा सेंटर मालिक सुनील कत्याल से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. छापामारी के बाद स्पा सेंटर में हडकंप मच गया है.

राजधानी दिल्ली में शाहदरा के आंनद विहार स्थित क्रॉस रीवर माल के एक स्पा व मसाज सेंटर में जिस्मफरोशी चल रही थी. शाहदरा के डीसीपी आर सत्य सुंदरम ने बताया कि शनिवार को जिले के स्पेशल स्टॉफ टीम को आनंद विहार स्थित क्रॉस रीवर माल के एक स्पा व मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. वहां माल के प्रथम तल पर हीवेन नाम से स्पा सेंटर चलाया जा रहा था. एक पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर अंदर भेजा गया.

इसे भी पढ़ें – SEX RACKET : होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापामारी से मचा हडकंप, कमरे में 8 युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले 7 युवक

वहां स्पा का मालिक सुनील मिला. उसने मसाज के लिए एक हजार रुपए की मांग की. फिर पसंद करने के लिए 11 लड़कियों को दिखाया. इसके साथ ही सेक्स के लिए एक हजार रुपए की अतिरिक्त मांग करने लगा. अंदर से ग्राहक ने मिस्ड कॉल कर सूचना दे दी. पुलिस की टीम अंदर पहुंची और स्पा मालिक सुनील समेत 11 लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी 53 वर्षीय सुनील कत्याल गीता कॉलोनी में रहता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक