Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

पुलिस ने छापेमारी कर होटल से सात युवक और आठ युवतियों को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया है. हैरान करने वाली बात ये है कि पकड़ी गई महिलाओं में तीन शादीशुदा और दो किशोरी शामिल हैं. इस जिस्मफरोशी के धंधे में होटल संचालक और उसकी पत्नी के शामिल होने की बात भी सामने आई है. पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है.

देवभूमि उत्तराखंड के काशीपुर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल (एएचटीयू) और पुलिस ने छापा मारकर एक होटल में चल रही जिस्मफरोशी का खुलासा किया है. सूचना के आधार पर ही एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की निरीक्षक बसंदी आर्य की अगुवाई में ट्रैफिकिंग सेल रुद्रपुर व कुंडा थाना प्रभारी ने ग्राम सरवरखेड़ा स्थित एक होटल में छापा मारा. पैराडाइज होटल में छापेमारी के दौरान टीम ने वहां कमरों की तलाशी ली. तलाशी में सात युवक और आठ महिलाएं संदिग्ध हालत में पकड़े गए. इनमें से कई पास तो पहचान पत्र भी नहीं था. यहां तक होटल के रिकॉर्ड में उनकी एंट्री भी नहीं थी. मौके से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं.

इसे भी पढ़ें – SEX RACKET : थाने के पास चल रहा था देह व्यापार, होटल मालिक पत्नी के साथ कर रहा था संचालन, 11 लड़कियों समेत 23 लोग रंगे हाथ गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों ने अनैतिक देह व्यापार में संलिप्तता की बात को स्वीकार किया है. पुलिस ने कहा कि होटल संचालक वेद प्रकाश चौहान और उनकी पत्नी सेक्स रैकेट का संचालन करती थी. एसपी ने बताया कि इस प्रकरण में कुंडा थाने में देह व्यापार अधिनियम, छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. जिन लोगों को पकड़ा गया है उसमें दो किशोरी भी शामिल हैं. इसमें तीन शादीशुदा महिलाएं भी शामिल हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक