Secret Reveal : Mira Rajput का पहला प्यार नहीं है Shahid Kapoor, एक्टर ने बताया कौन है पहला प्यार …

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor अपनी अपकमिंग फिल्म Jersey के को लेकर काफी चर्चा में हैं. पर्सनल लाईफ में वो अपनी वाईफ मीरा राजपूत के साथ काफी खुश हैं. दोनों अक्सर एक दुसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. इसी बीच अब Shahid Kapoor ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी Mira Rajput को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं. जिसे जानने के बाद फैंस शाहिद से बस एक ही सवाल पूछ रहे हैं. मीरा का पहला प्यार है कौन?

पत्नी मीरा राजपूत को लेकर शाहिद का खुलासा

बता दें कि Shahid Kapoor और Mira Rajput बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में आते हैं. इन दिनों दोनों पंजाब में विंटर्स एंजॉय कर रहे हैं. शाहिद ने कुछ घंटे पहले ही पंजाब से पत्नी के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है. इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर करते हुए शाहिद ने पत्नी मीरा को लेकर एक सीक्रेट भी रिवील किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022: 13 साल बाद इस देश में खेला जाएगा आईपीएल का अगला सीजन! प्रशंसकों के रोमांच में होगा इजाफा, जानिए बड़ी वजह … 

सामने आए इस वीडियो में Shahid और Mira हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. दोनों ने जैकेट पहन रखी है. वीडियो का ब्रैकग्राउंड देखकर लग रहा है दोनों सुबह जॉगिंग करने निकले हैं. इस वीडियो शेयर करते हुए Shahid Kapoor ने Mira Rajput को लेकर एक पोस्ट भी लिखा है.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए शाहिद लिखते हैं कि ‘मीरा का पहला प्यार मैं नहीं हूं बल्कि वो है जिसे वो घूर रही है. लेकिन मैं उसका दूसरा प्यार होकर भी बहुत खुश हूं. क्या करें, प्यार होता ही ऐसा है’. शाहिद के इस पोस्ट पर मीरा ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि ‘ऐसा नहीं है, तुम मेरा पहला प्यार हो’.

इसे भी पढ़ें – जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग ‘मेरी तरह’ रिलीज, हिमांश और हेली की केमेस्ट्री ने जीता सबका दिल … 

शाहिद की अगली फिल्म जर्सी

Shahid Kapoor और Mira Rajput का यह ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में जर्सी फिल्म का ‘बिन तेरे क्या यारा मेरा, साहिबा तो मैं मिर्जा तेरा’ गाना बज रहा है जो इस वीडियो में चार चांद लगा दे रहा है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!