अब मिर्जा गालिब बनेंगे शाहरुख खान, इस डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

मुंबई. शाहरुख खान ने ‘जीरो’ के बाद अब तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा तो नहीं की है लेकिन इतना तो तय है कि वह चुप नहीं बैठे हैं. हाल में जब उन्हें साउथ के निर्देशक एटली के साथ देखा गया तो अनुमान लगाया जाने लगा कि वह ‘मर्सल’ की हिंदी रीमेक में नजर आ सकते है. अब खबर आ रही है कि शाहरुख ने नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की अगली फिल्म ‘गालिब’ साइन कर ली है.

हालांकि इस खबर पर कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगी है. न तो शाहरुख ने कोई बयान दिया है और न ही मधुर भंडारकर ने ही शाहरुख को साइन करने की बात कही है. मुंबई में एक इवेंट में भंडारकर ने यह जरूर बताया कि इन दिनों वह फिल्म ‘गालिब’ को लेकर बिजी हैं. शाहरुख के बारे में बताया जा रहा है कि वह अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा जून में कर सकते हैं. शाहरुख अभी चीन के बीजिंग में हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी नई फिल्म के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

किंग खान का कहना है कि उन्होंने अब तक अपनी अगली फिल्म को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है. वह अपनी नई फिल्म से जुड़ा फैसला जून में करने वाले हैं.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।