Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा इन दिनों नया शो ज्वाइन कर लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नए शो का प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें शैलेश नजर आ रहे हैं और शो का नाम है “वाह भाई वाह”… प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है, वाह भाई वाह! पहचानिए तो भला, कौन हैं ये, जो लेकर आ रहे हैं एक नया शो?…. इस नए शो की खबर ने दर्शकों को एक और बड़ा झटका दिया है.

पिछले 14 साल से तारक मेहता के शो में शैलेश लोढ़ा दर्शकों का दिल जितते आए है. उनके इस शो को छोड़ने से उनके फॉलोवर्स ने नाराजगी भी जाहिर की थी. लेकिन उन्होंने अब ये शो छोड़ दिया है और अपने नए शो के शूटिंग में व्यस्त है. वैसे बता दे कि इस बारे में अभी तक मेकर्स और शैलेश की तरफ से कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं आया है.

शैलेश लोढ़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक एपिसोड के लिए लेते हैं लाखों रुपये फीस, जानें कितनी हैं नेट वर्थ


रिपोर्ट्स के मुताबिक नया शो “वाह भाई वाह” में बतौर होस्ट काम करना शुरू कर गिया है. शो को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है और ना ही इसके ऑन एयर को लेकर कोई अनाउंसमेंट की है. ऐसा बताया जा रहा है कि इसमें करेंट मुद्दों पर व्यंग्य के साथ कविता और कॉमेडी का मिक्सचर होगा. शो जून 2022 में लॉन्च हो सकता है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि शैलेश अकेले इस शो को होस्ट नहीं करने वाले. उनके साथ और 3 कवि होंगे. इसे कवि सम्मेलन की तरह प्रेजेंट किया जाएगा जहां कई कवि सभी को हास्य कविताएं सुनाएंगें….

इसे भी देखे – 25 साल बाद भी रिलीज नहीं हुई Aishwarya Rai की ये फिल्म…मेकर्स ने नहीं दिखाई रिलीज करने की हिम्मत!

बता दें कि शैलेश एक महीने से तारक मेहता के सेट पर नहीं आ रहे हैं और अब तो लगता है कि उनका आने का प्लान भी नहीं है. शैलेश को लगता है तारक मेहता में उनके लिए अब कुछ खास नहीं है. इस शो के दौरान उन्हें कई अन्य मौके मिले, लेकिन उन्होंने इस शो की वजह से उन्हें छोड़ा. लेकिन अब वह आने वाले मौकों को नहीं छोड़ना चाहते.