शक्ति कपूर और धर्मेंद्र ने लगवाया वैक्सीन का बूस्टर डोज, देखिए वीडियो …

मुंबई. देशभर में एक बार फिर कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री पर इसका सीधा असर देखा जा रहा है. इंडस्ट्री से जुड़ा कोई न कोई सदस्य के कोरोना से संक्रमित होने की खबरें आ रही है. कोरोना से बढ़ते प्रकोप को फैलने से रोकने के लिए कोविड- 19 की बूस्टर शॉर्ट भी आ गई है. एक्टर शक्ति कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने कोविड -19 का बूस्टर शॉट ले लिया है.

बूस्टर शॉट ओरिजिनल वैक्सीन के बाद लिया जाता है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. 69 वर्षीय अभिनेता ने बूस्टर शॉट लगाने का वीडियो शेयर किया है. एक्टर इसके बाद अपने दोस्तों के साथ गिटार की धून पर ‘चांद छुपा बादल’ ट्यून करते दिख रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022: 13 साल बाद इस देश में खेला जाएगा आईपीएल का अगला सीजन! प्रशंसकों के रोमांच में होगा इजाफा, जानिए बड़ी वजह … 

शक्ति कपूर ने शेयर किया वीडियो

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर किया बूस्टर डोज लेने का वीडियो

बता दें कि शक्ति कपूर से पहले दिग्गज Dharamendra ने बूस्टर शॉट लिया था. उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी. 86 वर्षीय अभिनेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, बूस्टर ले रहा हूं, बूस्टर, दर्द भी नहीं हुआ कुछ. इसी के साथ धर्मेंद्र ने अपने सभी फैंस से वैक्सीन लगवाने की अपील की.

इसे भी पढ़ें – जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग ‘मेरी तरह’ रिलीज, हिमांश और हेली की केमेस्ट्री ने जीता सबका दिल … 

बूस्टर डोज कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने में मदद करता है. ये बूस्टर डोज हेल्थ वर्कर और 60 साल से अधिक उम्र के लिए हैं जो कॉ-मॉरबिडिटी वाले है. दुनियाभर में कोरोनो से संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ये अभियान तेजी से चल रहा है. देश में पिछले 24 घंटों में 2,68,833 लाख नए कोविड-19 मामले सामने आए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में पिछले 24 घंटों में 402 लोगों की मौत हुई है, जिससे कुल मरने वालों की संख्या 4,85,752 हो गई है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!