ये है पढ़े लिखे लोगों का हालः इंफोसिस के इंजीनियर ने लिखी पोस्ट ‘चलो छींककर फैलाते हैं कोरोना वायरस’ पुलिस ने किया गिरफ्तार, कंपनी

दिल्ली। एक तरफ जहां पूरा देश अपने अपने तरीके से कोरोनावायरस जैसी आपदा से लड़ने में जुटा है। वहीं कुछ पढ़े लिखे जाहिल अपनी हरकतों से समाज के लिए मुश्किल खड़ी कर रहे हैं।

बैंगलुरू में मशहूर टेक्नोलॉजी कंपनी इंफोसिस के सीनियर इंजीनियर के पद पर काम कर रहे शख्स को बेंगलुरू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस शख्स ने ऐसी घटिया हरकत की जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। इस शख्स ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर शेयर की। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग इस शख्स के खिलाफ भड़क उठे और इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे।

दरअसल, इंफोसिस के सीनियर इंप्लाइ मुजीब मुहम्मद ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि, चलो साथ बाहर चलें और मुंह खोलकर छींके फिर कोरोनावायरस को बाहर फैलाएं। आएं, बाहर चलें और खुले मुंह से छींकें. इस जाहिल शख्स की फेसबुक पोस्ट सार्वजनिक होते ही वायरल होने लगी और जमकर शेयर होने लगी। लोगों ने इस शख्स की हरकत पर इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। लोगों ने इंफोसिस के मैनेजमेंट को भी खूब लताड़ लगाई। पुलिस ने जानकारी के बाद इस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर इसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिलने तक इसे कंपनी से भी बर्खास्त कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।