बलात्कारी ने बिल्ली को भी नहीं छोड़ा, बिल्ली के साथ करता था रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका में रेप का अजीब मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. यहां पुलिस ने बिल्ली के साथ शर्मनाक हरकत करने के आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है. इस शख्स की पड़ोसन ने आरोप लगाया कि उसने उसे अपनी बिल्ली के साथ सेक्स करते हुए देखा.

दक्षिण अफ्रीका के सुरक्षा बल रिएक्शन यूनिट के अधिकारी के अनुसार आरोपी की पड़ोसन की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. अधिकारी ने बताया, महिला ने सूचना दी थी कि पड़ोसी उनकी पालतू बिल्ली के साथ सेक्स कर रहा है. महिला को जब घर में उसकी पालतू बिल्ली नजर नहीं आई तो उसने उसे ढूंढना शुरू किया. महिला ने देखा कि उसका पड़ोसी बिल्ली की टांगें पकड़कर उसके साथ रेप कर रहा है.

शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस आरोपी के घर में घुसी तो वह कपड़े पहन रहा था. घायल बिल्ली को भी उपचार के लिए भेजा गया है. आरोपी को दक्षिण अफ्रीकी पुलिस के हवाले कर दिया गया है. गौरतलब है कि जानवरों के साथ यौन दुर्व्यवहार का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी बकरी और अलग-अलग जानवरों के साथ रेप के मामले सामने आते रहे हैं.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।