एक्ट्रेस से बोला ये मशहूर फिल्म डायरेक्टर, ‘100 करोड़ दूं तो क्या तुम कुत्ते के साथ सेक्स करोगी’

मुंबई. फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर एक के बाद एक कई एक्ट्रेसेज ने गंभीर आरोप लगाए हैं. इन सबके बाद साजिद खान चारों तरफ से घिर गए हैं. अब उन पर ताजा आरोप लगाकर एक एक्ट्रेस ने सनसनी मचा दी है.

फिल्म लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का में दिखीं अभिनेत्री अहाना कुमरा ने बताया है कि एक मीटिंग के दौरान फिल्म निर्माता साजिद खान ने उनसे असहज कर देने वाले सवाल पूछे. अहाना ने बताया कि जब वो साजिद के साथ बैठी थीं तो साजिद ने उनसे पूछा कि क्या तुम 100 करोड़ रुपए मिलने पर कुत्ते के साथ सेक्स करोगी. गौरतलब है कि मीटू कैंपेन के तहत साजिद खान पर अहाना से पहले भी कई अभिनेत्रियां खराब बर्ताव और यौन शोषण के गंभीर आरोप लगा चुकी हैं.

अहाना ने कहा मुझे अंदाजा था कि वो एक घटिया आदमी है लेकिन काम के सिलसिले में मुझे उनसे मिलने जाना पड़ा. दो हफ्ते पहले फिल्म डायरेक्टर साजिद खान को उनपर लगे यौन शौषण के आरोपों को लेकर इंडियन फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन ने कारण बताओ नोटिस भेजा था.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।