शर्मनाक : दो भाइयों ने नहाते वक्त बहन का बनाया अश्लील Video, वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्‍कर्म

एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दो सगे भाइयों पर अपनी ही चचेरी बहन से रेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता का आरोप है कि उनके चचेरे भाइयों ने नहाते वक्‍त उनका वीडियो बना लिया. इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ दुष्‍कर्म किया. इस घटना की शिकायत पीड़िता ने जब पुलिस से की तो अधिकारी भी भौंचक्‍के रह गए. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया है.

यह शर्मनाक मामला बिहार के पश्चिम चंपारण का है. बेतिया के नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र के दिउलिया में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना घटित हुई है. दुष्‍कर्म की घटना को मंगलवार के दिन अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि घटना के वक्‍त आसपास के लोग मेला देखने गए थे. घर में अकेली रह रही पीड़िता नहा रही थी. उसी वक्‍त आरोपी दीवार फांद कर घर में घुस गए. एक ने नहाते समय वीडियो बना लिया और फेसबुक पर डालने की धमकी देकर दुष्कर्म किया.

मामले में पीड़िता ने शिकारपुर थाना में आवेदन दिया, जिसके बाद केस दर्ज कर लिया गया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा गया है. मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़‍िता का आरोप है कि रेप का विरोध करने पर आरोपी युवक ने लड़की के नहाते वक्त चुपके से बनाए हुए वीडियो को वायरल करने के धमकी दी. यह मामला जिले के नरकटियागंज शहर के एक मुहल्ले का है. जहां घर में अकेली नबालिग लड़की को देखकर चाचा के लड़के ने रेप की घटना को अंजाम दिया. घटना में आरोपी युवक के साथ उसका बड़ा भाई भी शामिल था. रेप के बाद दोनों युवक फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें – पड़ोसियों ने भाई से कहा – तेरी बहन जवान हो गई है, छत पर टहलकर बात करती है… अगले दिन फंदे पर लटका मिला शव, मां का आरोप बेटे ने ली जान

मामले में नाबालिग पीड़िता ने शिकारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें चाचा के बेटे मोहम्‍मद फैज और मोहम्‍मद राजन को आरोपी बनाया गया है. पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि उनके घर के लोग मुहर्रम के मेले में गए हुए थे. नाबालिग घर में अकेली थी और नहा रही थी. उसी दौरान उनके चचेरे भाई फैज और राजन उनके घर में घुस गए और नहाते वक्त का वीडियो बना लिया. आरोपियों ने पहले नाबालिग बहन का वीडियो बनाया फिर उनके साथ रेप किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button