शेन वॉर्न ने विवियन रिचर्ड्स को बताया बेस्ट, तो कोहली के लिए कह दी ये बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- क्रिकेट जगत में अक्सर इन बातों को लेकर चर्चा होती रहती है कि कौन कितना बेस्ट है, अलग अलग दौर के बल्लेबाजों से इस दौर के खिलाड़ियों की तुलना होती रहती है।

ऐसे में अब शेन वॉर्न ने विराट कोहली और विवियन रिचर्ड्स को लेकर बड़ी बात कह दी है।

ऑस्ट्रेलिया पूर्व दिग्गज फिरकी गेंदबाज शेन वॉर्न का मानना है कि उन्होंने आज तक जितने भी बल्लेबाजों को देखा है उसमें विवियन रिचर्ड्स बेस्ट हैं, साथ ही शेन वॉर्न ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की, और कहा विराट इस चर्चा को आगे बढ़ा रहे हैं।

शेन वॉर्न ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा मैंने जितने भी बल्लेबाजों को देखा है उसमें सर विवियन रिचर्ड्स बेस्ट हैं, सचिन तेंदुलकर, और ब्रायन लारा दो बेस्ट बल्लेबाज हैं जिनके साथ मैं खेला हूं, और अब सभी फॉर्मेट में विराट कोहली  बेस्ट हैं। विवियन रिचर्ड्स से बेहतर कौन है ये कहना मुश्किल है, लेकिन विराट इस चर्चा को आगे लेकर जा रहे हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली  मौजूदा दौर के दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं, और उन्हें ही ये माना जा रहा है कि वो सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। विराट कोहली ने बहुत ही कम समय में और कम मैच खेलते हुए कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।