इस हफ्ते भी शेयर मार्केट में देखने को मिलेगा उछाल, ये शेयर कर सकता है मालामाल

मुंबई. विशेषज्ञों का कहना है कि पिछले 4 हफ्तों से हर शुक्रवार को बाजार में मुनाफा वसूली देखने को मिली है। आगे भी हमें मुनाफा वसूली देखने को मिलेगी।

इस दौरान अच्छी, मजबूत और कर्जमुक्त या बहुत कम कर्ज वाली कंपनियों पर ही फोकस करें। लार्जकैप कंपनियों पर ज्यादा फोकस करें। बाजार में व्याप्त असमंजस और गिरावट के थमनें तक बाजार से दूर रहना भी एक अच्छी रणनीति हो सकती है।

10800 का स्तर काफी अहम है, निफ्टी के इससे नीचे जाने की संभावना नहीं है। बाजार दायरे में रहेगा, हो सकता है बीच में एक उछाल भी देखने को मिले जो निफ्टी को 11100-11200 तक ले जा सकता है।

अगर आप हैक्सावेयर को 357 रुपये पर खरीदें औऱ 340 का  स्टॉपलॉस लगाकर 400 रुपये का लक्ष्य लेकर चलें तो ये शेयर आसानी से 400 का लक्ष्य पा सकता है। मौजूदा माहौल में आईटी शेयरों में निवेश सही है। हेक्सावेयर के नतीजे अच्छे रहे हैं। कंपनी का ऑपरेशनल मुनाफा 24 फीसदी बढ़ा है। कंपनी के रुपये में कमजोरी से फायदा मिलेगा। आगे इसकी आय में अच्छी ग्रोथ की उम्मीद है।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।