Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन हमेशा मस्तीभरे अंदाज में नजर आते हैं. शिखर सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपने खुशमिजाज मूड के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके ज्यादातर पोस्ट में वो मजाक-मस्ती करते दिखाई देते हैं. अपने इन पोस्ट में कभी वह डांस कर रहे होते हैं, तो कभी किसी डायलॉग पर एक्टिंग करते नजर आते हैं.

हाल ही में आज उन्होंने ऐसी ही एक और पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस पोस्ट में वह अपनी टीम की को-ऑनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ जिम में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पोस्ट में दोनों वर्कआउट तो कर ही रहे हैं लेकिन साथ-साथ में इनकी मस्ती भी जारी है.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

शिखर धवन ने इस वीडियो पोस्ट के बैकग्राउंड में मीम में फैमस म्यूजिक को यूज किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ शिखर धवन ने केप्शन में लिखा – जिम सेशन बहुत अच्छा रहा Preity Zinta.

जबरदस्त लय में हैं धवन

पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन IPL के इस सीजन में शानदार लय में नजर आ रहे  हैं. वह अब तक 11 मैचों में 42.33 की बल्लेबाजी औसत से 381 रन बना चुके हैं. सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वह चौथे नंबर पर चल रहे हैं. इस सीजन में वह तीन फिफ्टी जड़ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – पिछले 3 साल से बंद दिल्ली-लखनऊ डबल डेकर एसी ट्रेन आज से शुरू, सप्ताह में चार दिन चलेगी ट्रेन

प्लेऑफ की दौड़ में शामिल है पंजाब

पंजाब किंग्स फिलहाल 11 में से 5 मैच जीतकर IPL प्लेऑफ की दौड़ में शामिल है. हालांकि अगर उसे प्लेऑफ में पहुंचना है तो अपने बाकी बचे सभी मुकाबले जीतने होंगे. अगर वह एक भी मुकाबला हारती है तो उसे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अन्य टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा. फिलहाल पंजाब किंग्स IPL प्वॉइंट्स टेबल में 10 अंक के साथ 8वें नंबर पर है.