शिखर धवन ने की इस क्रिकेटर की जमकर तारीफ, बोले वो मेरे पत्नी जैसा

स्पोर्ट्स डेस्क– इस समय क्रिकेट मैदान में खिलाड़ियों के बीच जंग देखने को नहीं मिल रही है तो क्या हुआ, इस कोरोना काल में लॉकडाउन के इस दौर में सोशल मीडिया में खिलाड़ी जमकर एक्टिव हैं। जहां वो एक दूसरे से बात तो कर ही रहे हैं, साथ ही अपने साथी खिलाड़ियों के उन अनसुने बातों का खुलासा भी कर रहे हैं जो सुर्खियां तो बन ही रही हैं , साथ ही उनके क्रिकेट फैंस भी उन्हें जानना चाहते हैं। अभी हाल ही में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आर अश्विन के नए सोशल मीडिया चैट शो फ्रीव्लिंग में कई खुलासे किए और कई मजेदार बातें भी बताईं।

Close Button

 

शिखर धवन ने अपने साथी खिलाड़ी और सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को लेकर कहा है कि वो फील्ड के अंदर और बाहर दोनों ही जगहों पर बहुत ही प्यारे इंसान हैं, मैं उन्हें बहुत करीब से जानता हूं, वो एक खूबसूरत इंसान हैं हर चीज के लिए वो ऐसा नहीं, वैसा नहीं, जैसा है, मैं एक बिंदास किरदार हूं, मैं उनसे कहूंगा कि तुम मेरी पत्नी की तरह हो, कभी कभी जब हम एक रन नहीं लेते थे तो हमारे बीच बहस भी हो जाती थी, लेकिन ये जल्द ही इसे सुलझा भी लेते थे।

 

मुरली विजय को लेकर शिखर धवन ये भी कहते हैं कि उन्हें समझना बहुत मुश्किल काम है, आपको उसे समझने के लिए एक शांत दिमाग और धैर्य ऱखने की आवश्यकता है लेकिन वो एक प्यारा शख्स है मुझे उनके साथ पारी की शुरुआत करना पसंद है, हमने देश के लिए काफी अच्छा किया है, हम अब भी काफी अच्छे दोस्त हैं बेशक मैं उनके साथ समय बिताने और उनके साथ खूब हंसने के बारे में सोच रहा हूं।

हालांकि मौजूदा दौर में मुरली विजय टीम इंडिया से अब  बाहर चल रहे हैं, और टीम इंडिया के लिए क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में रोहित शर्मा ही शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करते हैं लेकिन मुरली विजय लंबे वक्त तक टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में पारी की शुरुआत की है जिसमें शिखर धवन उनके जोड़ीदार रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।