Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी योग की बात होती है, सबसे पहला नाम शिल्पा शेट्टी का सामने आता है. शिल्पा अक्सर अपनी वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सिंपल सोलफुल फिटनेस ऐप में एक खास फीचर लॉन्च किया है, जो यूजर्स को योग के पोस्चर समझाने में मदद करेगा.

शिल्पा का कहना है कि उन्होंने यह फीचर इसलिए लॉन्च किया है, क्योंकि कई यूजर्स योग के पोस्चर को लेकर उनसे सवाल करते थे. एक्ट्रेस ने कहा, मैं एसएस ऐप के साथ जुड़ी हुई हूं. बहुत सारे लोग मैसेज के जरिए मुझसे पूछते हैं कि क्या पोस्चर पर सुधार किया जा सकता है. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से, यह बिल्कुल संभव है. मैं बहुत उत्साहित हूं और इसके लिए बहुत उत्सुक हूं. सांस लें, खुलकर जिएं, जब मैं तनाव में होती हूं, तो मैं केवल 8 गहरी सांसें लेती हूं और इससे मैं अच्छा महसूस करती हूं.

इसे भी पढ़ें – तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का ट्रेलर रिलीज, अब देश देखेगा ऐसा खेल की भूला नहीं पाएगा पेहचान…

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आज के दिन एक अच्छी खबर शेयर कर रही हूं. @simplesoulfulapp और मैं आपके लिए ला रहे हैं सूर्य नमस्कार चैलेंज. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मोशन ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी के माध्यम से, जब आप इस चैलेंज का हिस्सा होंगे तो मैं आपकी पर्सनल ट्रेनर बनूंगी, आपको सुपरवाइज करूंगी और आपकी हर हरकत को देखूंगी, चाहे आप कहीं भी हों.

इसे भी पढ़ें – 8 महीनों में अलग-अलग 6 कप्तानों के साथ काम करना रहा रोमांचक और चुनौतीपूर्ण – राहुल द्रविड़

वहीं हाल ही में शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान योगा के बारे में बात करते हुए कहा, ‘दिन की शुरुआत योगा करने से बेहतर कुछ नहीं है. हर किसी को योगा शुरू करना चाहिए, क्योंकि ये आपकी बॉडी में मेंटल और फिजिकल बदलाव लाता है. योगा के साथ मेरा वास्ता एक बीमारी से शुरू हुआ और अब मैं योग के सिद्धांतों के साथ रहती हूं.’