शिल्पा शेट्टी की मां ने पुलिस में कराया शिकायत दर्ज, करोड़ों की धोखाधड़ी का हुईं शिकार …

मुंबई. इन दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के पोर्न फिल्में बनाने के मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं, अब शिल्पा शेट्टी की मां को लेकर भी एक बड़ी खबर निकल कर आई रही है. शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने जमीन सौदे के मामले में 1.6 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी को लेकर शिकायत दर्ज कराई है.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुनंदा शेट्टी ने अपनी शिकायत में एक सुधाकर घारे का नाम लिया है. सुनंदा शेट्टी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है, कि आरोपी ने उन्हें फर्जी कागजात की मदद से 1.6 करोड़ रुपए में जमीन बेची है. मुंबई पुलिस का कहना है कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें- Krunal Pandya के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, वर्तमान में हैं आइसोलेट, सभी लोगों की रिपोर्ट आई…

यह पूरा मामला शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ चल रहे पोर्नोग्राफी रैकेट मामले के बीच सामने आया है. शिल्पा शेट्टी की अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

हिरासत में हैं राज कुंद्रा

बता दें कि राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 लोगों समेत अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट की तरफ से राज को कोई अंतरिम राहत नहीं मिली है. राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्प को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें- नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर, मोरक्को से शेयर की फोटोज …

राज कुंद्रा के खिलाफ लगातार कई बड़े खुलासे किए जा रहे हैं. इन सबके बीच अब शिल्पा शेट्टी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं और उनको भी शक की नजर से देखा जा रहा है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कहा कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी अभी तक पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में क्लीन चिट नहीं दी गई है. इससे साफ है कि शिल्पा भी शक के घेरे में हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।