whatsapp

शिवभक्त कांवरियों ने टोल प्लाजा में दिखाया रौद्र रूप, वजह ये रही, घटना सीसीटीवी में कैद, इधर छतरपुर में हर्ष फायर का वीडियो वायरल

एनके भटेले भिंड। भगवान शिव का गंगाजल से अभिषेक करने जल लेकर लौट रहे कांवरियों का टोल प्लाजा में रौद्र रूप देखने को मिला। फिर क्या था शिवभक्तों ने वहां पर लगभग 15 मिनट का तांडव मचाया। फिर मामला शांत हो गया और थाने तक नहीं पहुंचा। हालांकि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इधर छतरपुर में एक शादी समारोह में हषर् फायर का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस में मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषी पाए जाने पर ही कानूनी कार्रवाई की बात पुलिस ने कही है। 

जानकारी के अनुसार भिंड इलाके से बड़ी तादाद में शिवभक्त गंगाजल से शिव जी का अभिषेक के लिए कावड़ लेकर उत्तर प्रदेश के श्रृंगी रामपुर जाते हैं। आज वापसी के समय हाईवे 719 भिंड ग्वालियर मार्ग बरही टोल प्लाजा पर शिवभक्त कांवरियों ने टोल बूथ पर जमकर मारपीट कर दी। हालांकि टोल कर्मचारियों ने शिवभक्त कांवरियों की वाहनों को फ्री कर दिया था।

बताया जाता है कि टोल प्लाजा पर शिव भक्तों की गाड़ी निकलते समय अचानक से बूम गिर गया और गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई जिसके चलते कांवरियां आक्रोशित हो गए और टोल प्लाजा पर जमकर उत्पात मचाया। तोड़फोड़ के अलावा कर्मचारियों के साथ मारपीट भी कर दी। शिवभक्त कांवरियों का उपद्रव टोल बूथ पर 15 मिनट तक चला। उसके बाद वह स्वयं ही शांत होकर चले गए। कांवरियों की यह हरकत टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। हालांकि टोल कर्मचारियों ने शिवभक्त कांवरियों के खिलाफ थाने में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की है।

रणधीर परमार छतरपुर। जिले में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। हर्ष फायर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो थाना राजनगर के ग्राम विक्रमपुर का बताया गया है। हर्ष फायरिंग करने वाले युवक का नाम विक्रम बुंदेला पिता महुम सिंह निवासी विक्रमपुर बताया जा रहा है। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है। यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button