शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का राहुल गांधी पर विवादित बयान, कहा- ‘बेटा राहुल नामर्दों की देश में जगह नहीं’

मुंबई. लोकसभा चुनाव के इस सरगर्मी में छोटे नेता हो बड़े पार्टी के जीत के लिए जो दिल में आ रहा है. एक दूसरे के खिलाफ वह बयान दे रहे है. ऐसा ही कुछ एक विवादित बयान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे  का आया है. उन्होंने एक रैली के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी के बारे में कहा कि बेटा राहुल गांधी, हिंदुस्तान में नामर्दों के लिए जगह नहीं है. इस दौरान उद्धव ठाकरे ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पर भी हमला बोला.

दरअसल उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के बुलढाणा में शिवसेना के उम्मीदवार प्रतापराव जाधव के लिए आयोजित एक रैली में शामिल होने के लिए गए हुए थे. नेशनल मीडिया के हवाले से खबर है जहां पर उन्होंने राहुल गांधी के बारे में विवादित बयान दिया. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बेटा राहुल, हिंदुस्तान नामर्दों का देश नहीं है. इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या देशद्रोहियों को अपने नजदीक रखने वालों को आप चुनेंगे? उद्धव ठाकरे अपने बयान के दौरान एनसीपी प्रमुख पर भी हमला किया और कहा कि पवार को लाज शर्म नहीं आती है. बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना की उनकी सहयोगी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन हुआ है. जिस गठबंधन के तहत महाराष्ट्र के 48 लोकसभा सीटों में शिवसेना 23 और बीजेपी 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

चौकीदार मुहिम पर कसा था तंज

बता दें कि कुछ दिन पहले पीएम मोदी द्वारा चलाई गई ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम पर तंज कसते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मुझे चौकीदार बनने की जरूरत नहीं है, मैं जन्मजात शिवसैनिक हूं. इसलिए मैं शिवसैनिक ही रहूंगा. साथ ही एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वे कांग्रेस मुक्त भारत के समर्थक नहीं हैं.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।