VIDEO: स्वच्छ शहर का तमगा लेने वाले का ये हाल, शराब दुकान के बाहर फैली थी गंदगी, CMO ने सेल्समैन को थमा दिया 5 हजार का चालान

कपिल मिश्रा,शिवपुरी। मध्यप्रदेश का शिवपुरी नगर पालिका ने स्वच्छ साफ शहर का तमगा हासिल किया है. लेकिन शहर के कई जगहों पर फैली गंदगी हकीकत बयां कर रही है. देशी मदिरा दुकान के बाहर गंदगी और कचरा फैला हुआ था. वहां से गुजर रहे CMO ने शराब दुकान के कर्मचारी को फटकार लगाई और 5 हजार रुपए का चालान काट दिया.

दरअसल शिवपुरी नगर पालिका CMO एकाएक कमला गंज स्थित देशी शराब की दुकान पर पहुंच गए, जहां देशी शराब के सेल्स मैन ने शराब की दुकान के आगे कचड़ा और गंदगी फैला रखी थी. इसके साथ ही दुकान के सेल्समैन ने कचड़ा दान नहीं रखा हुआ था. जिसे देख नगर पालिका CMO ने नाराजगी जाहिर की. अधिकारी ने उसका 5 हजार रुपए का चालान भी काट दिया.

MP पंचायत चुनाव में आरक्षण को लेकर हाईकोर्ट जाएगी कांग्रेस, कहा- 2014 के आरक्षण के हिसाब से चुनाव कराना असंवैधानिक 

बता दें कि अभी हाल ही में स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 में नगर पालिका शिवपुरी को 1 से 10 लाख आबादी वाली 372 निकायों में 94वीं रैंक मिली थी. वहीं प्रदेश में 24वां स्थान मिला था. इसी के साथ प्रेरक दौड़ में शिवपुरी शहर को गोल्ड भी हासिल हुआ था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।