Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अमृतांशी जोशी, भोपाल। शिवराज सरकार (Shivra government) एक लाख आदिवासी युवाओं को नौकरी देगी। साथ ही मध्यप्रदेश में पायलट बेस पर तेंदूपत्ता बेंचने और तोड़ने का अधिकार भी जनजतीय वर्ग को मिलेगा। ये ऐलान सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने बीजेपी की ओर से द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाने पर पीएम मोदी और पार्टी नेतृत्व का आभार जताने के लिए हुए कार्यक्रम में किया। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा , संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, संपतिया उईके, वन मंत्री विजय शाह, मंत्री फग्गन सिंह कुलसते मौजूद रहे।

MP चुनावः आज शाम को थम जाएगा प्रचार, अब घर-घर दस्तक देंगे प्रत्याशी, इधर CM शिवराज सतना और VD शर्मा सिंगरौली में लेंगे सभा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज ख़ुशियाँ मनाने का दिन है। मेरा मन कर रहा है है की मैं खूब नाचूँ। किसने सोचा था कि आदिवासी बहन भारत के सबसे ऊंचे पद पर बैठेगी। मोदी जी धन्य हैं। सारी परंपरा बदल दी है। राष्ट्रपति सिर्फ़ पढ़ा लिखा बनेगा ऐसी धारणा थी। लेकिन एक छोटे से गाँव की महिला को इतना बड़ा मौक़ा दिया है। ये सिर्फ बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं। जब पीएम ने उनको फ़ोन किया तो वो निशब्द हो गई। आज राष्ट्रपति बनने के लिए हैं। इसके बावजूद आज भी मंदिर में झाड़ू लगा रही हैं। द्रौपदी मुर्मू अभी भोपाल आएँगी। उस दिन बड़ा कार्यक्रम करेंगे ख़ुशियाँ मनाएं। कल पूरे प्रदेश में भी उत्सव मनाएंगे।

बागियों को मनाने में दिग्गजों ने झोंकी ताकत: BJP में बागियों की सूची तैयार, राष्ट्रपति प्रत्याशी चयन के लिए PM और पार्टी नेतृत्व का जनजतीय नेता जताएंगे आभार

मैं आज ये ऐलान करता हूं कि आदिवासी समाज से एक लाख युवाओं को रोज़गार करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। साथ ही पायलट बेस पर तेंदूपत्ता बेंचने और तोड़ने का अधिकार भी जनजतीय वर्ग को मिलेगा। हमने तय किया है। कांग्रेस तो बस महाराष्ट्र के भंवर में फंसी हुई है। कल मुर्मू जी फ़ॉर्म भरेंगी। उसके बाद नाचो गाओ, ख़ुशियाँ मनाएंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सभी को को मिठाई खिलाई।

आज से एक नई क्रांति शुरू हो रही है

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी चुन-चुन के जनजाति नायक को पद्म श्री देने का काम किया है। आज मैं अंतरात्मा से प्रसन्न हूं। एक नयी क्रांति हो रही है। जो समाज रह गए थे उन्हें देश का भविष्य बनाया जा रहा है। ये मध्यप्रदेश के दो करोड़ आदिवासी जनजाति भाई बहनों का सम्मान है। कांग्रेस ने जनजाति समाज के शोषण के अलावा कुछ नहीं किया। झोपड़ी में पड़े रहने दिया। कांग्रेस बस वोट लेने का काम किया। हमने आदिवासी को सम्मान दिया है। पेसा ऐक्ट अब धीरे धीरे लागू हो रहा है। हमने तय किया पाइलट बेस पर तेंदूपत्ता बेचेंगे और ख़रीदेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus