गोलीकांड : फटकार के बाद इंदौर पुलिस ने 2 और का नाम जोड़ा FIR में, शराब कारोबारी ने लिखा था गृहमंत्री को पत्र

हेमंत शर्मा, इंदौर। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की फटकार के बाद आखिरकार इंदौर पुलिस की तंद्रा टूटी। इंदौर पुलिस ने शराब कारोबारी पर जानलेवा हमला करने के मामले में 2 और लोगों के नाम पर एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने जिन दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है उनमें एके सिंह और पिंटू भाटिया का नाम शामिल है।

यह है मामला

सिंडिकेट ऑफिस में मीटिंग के दौरान शराब कारोबारी अर्जुन ठाकुर को गैंगस्टर सतीश भाऊ और उसके साथियों ने गोली मार दी थी। मामले में गंभीर रुप से घायल अर्जुन ठाकुर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में अर्जुन ठाकुर से पुलिस ने बयान लिया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों सतीश भाऊ, चिंटु ठाकुर और हेमू ठाकुर के खिलाप अपराध पंजीबद्ध किया था।

इसे भी पढ़ें ः गर्भवती महिलाओं को तीसरी लहर से बचाने इस तारीख से लगेगी वैक्सीन

गृहमंत्री को लिखा था पत्र

मामले में अर्जुन ठाकुर ने इंदौर पुलिस पर आरोपियों को बचाने के गंभीर आरोप लगाए थे। अर्जुन ठाकुर ने कहा था कि उसने अपने बयान में जिन दो लोगों का नाम लिया था, पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर उन्हें बचा रही है। बावजूद जब पुलिस ने दोनों एके सिंह और पिंटू भाटिया को मामले में आरोपी नहीं बनाया तो अर्जुन ठाकुर ने बुधवार रात गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखकर इंदौर पुलिस की शिकायत की।

इसे भी पढ़ें ः BIG BRAKING: दैनिक भास्कर समूह के कई ठिकानों में आयकर की दबिश, कांग्रेस ने कहा- यह तो बहाना है देश की मीडिया को डराना है

सूत्रों के मुताबिक गृहमंत्री ने इंदौर पुलिस को जमकर फटकार लगाई और दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिये। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर में दोनों आरोपियों का नाम जोड़ा। शराब कारोबारी को मीटिंग के लिए सिंडिकेट में इन दोनों ने ही फोन कर उन्हें बुलाया था। मामले के मुख्य आरोपी गैंगस्टर सतीश भाऊ, चिंटू ठाकुर पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें ः इंदौर गोलीकांड मामले में अर्जुन ठाकुर ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, इन आरोपियों के खिलाफ भी की कार्रवाई की मांग

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।