छत्तीसगढ़ में भी जल्द शुरु हो सकती है फिल्म की शूटिंग! सीएम बघेल से सार्थक मुलाकात पर CTPA ने कहा- धन्यवाद

रायपुर। छत्तीसगढ़ सिने एवं टेलीविजन प्रोडूसर्स एसोसिएशन ने शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की थी. एसोसिएशन ने सीएम से दूसरे राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ में भी फिल्म निर्माण और शूटिंग की अनुमति देने की मांग की थी, जिस पर भूपेश ने इन्हें आश्वस्त किया कि फिजिकल डिस्टेंसिंग और दूसरे सुरक्षा मानकों का ध्यान रखें, फिल्म निर्माण और शूटिंग की अनुमति जल्द दिलवा दिया जाएगा. इस सकारात्मक मुलाकात पर एसोसिएशन ने बघेल को धन्यवाद ज्ञापित किया है.

एसोसिएशन ने कहा कि इस कोरोना काल में भी सीएम भूपेश ने फिजिकल डिस्टन्सिंग के साथ हम लोगों से मुलाकात की और छत्तीसगढ़ फिल्म उद्योग पर सार्थक चर्चा की. इसके लिए आपका दोबारा धन्यवाद. आपने जिस सौहाद्र पूर्ण वातावरण में मनोविनोद के साथ बातचीत किए, हमें लगा की हम अपने परिवार के ही मुखिया से बात कर रहे हैं. इस अपनत्व के साथ किसी मुख्यमंत्री से ये हमारे संगठन की पहली मुलाक़ात होगी. हम अपने सम्पूर्ण फिल्म उद्योग की ओर से आपका शुक्रिया अदा करते हैं और भविष्य में इसी तरह के सहयोग की अपेक्षा करते हैं.

 

 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।