whatsapp

श्रद्धा हत्याकांड में कबूलनामा: आफताब ने कोर्ट में कबूला जुर्म, जानिए जज के सामने क्या बोला कातिल ?

Shraddha Murder Case News: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब (shraddha murder case) को आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान आफताब (shraddha murder case) ने कोर्ट के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने कहा कि उसने जो भी किया गलती से किया है. गुस्से में उसने श्रद्धा का कत्ल कर दिया. आफताब ने कहा कि अब वह पुलिस (shraddha murder case) की जांच में पूरी मदद कर रहा है.

आफताब ने कहा, ‘मैंने पुलिस को बता दिया है कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े कहां फेंके. अब इतना समय बीत गया है कि मैं बहुत कुछ भूल चुका हूं. उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ गलती से हुआ. गुस्से में मार डाला. उन्होंने सभी सवालों के जवाब अंग्रेजी में ही दिए. वह पुलिस पूछताछ के दौरान ही अंग्रेजी में सवालों के जवाब देता है.

कोर्ट ने चार दिन का रिमांड बढ़ाया

साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की मांग पर आफताब की रिमांड चार दिन के लिए बढ़ा दी है. पुलिस अब एक बार फिर उन जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाएगी जहां आफताब ने लाश के टुकड़े फेंके थे.

पुलिस की माने तो आफताब (shraddha murder case) लगातार जांच को (shraddha murder case) भटकाने की कोशिश कर रहा है. वह लगातार अपने बयान बदल रहा है. श्रद्धा के शव के टुकड़े, हथियार और श्रद्धा के मोबाइल को लेकर वह कई बार अपने बयान बदल चुका है.

आफताब ने शव के 35 टुकड़े कर दिए थे
श्रद्धा की हत्या के आरोप में आफताब को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आफताब ने मई में यह हत्या की थी. हत्या के बाद वह निर्दयता से शव के 35 टुकड़े कर देता था. रोज एक-एक करके फेंक देता था.

मामला तब सामने आया जब श्रद्धा की दोस्त ने अनहोनी की आशंका जताई थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर हत्या का पता लगा लिया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button