केकेआर के इस यंग स्टार के साथ जानिए शाहरुख की बेटी का क्या है कनेक्शन, इन दिनों सुर्खियों में हैं दोनों

स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल तो खत्म हो गया, लेकिन अभी वहां की खबरें खत्म नहीं हुई हैं, आईपीएल सीजन-11 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम चैंपियन बनी, फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया, प्ले ऑफ तक का सफर युवाओं से भरी कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने भी तय किया, इस बार कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम पर हर किसी की नजर थी, क्योंकि कोलकाता नाइटराइडर्स इस बार पूरी तरह से युवाओं से भरी हुई टीम थी, गौतम गंभीर इस सीजन में दूसरी टीम में थे, टीम की कमान दिनेश कार्तिक संभाल रहे थे, और ये फ्रेंचाईजी टीम लगातार युवा खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका भी दे रही थी, इस बार कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार खेल दिखाने वाले शुभगन गिल को भी अपनी टीम में शामिल किया था, उन्हें प्लेइंग इलेवन में लगातार शामिल भी किया गया। कई मर्तबा शुभमन गिल ने अपने खेल से सबको प्रभावित भी किया, लेकिन अब जब आईपीएल का खेल खत्म हो चुका है, फिर भी इन दिनों मीडिया में जिस तरह की खबरें आ रही हैं उस पर नजर डालें तो लगता है शुभमन गिल के खेल से कोई और भी प्रभावित हो गया है।

आखिर क्या है सच ?
दरअसल पिछले कुछ समय से मीडिया में ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना कोलकाता नाइटराइडर्स के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल को काफी पंसद करती हैं और उनके साथ समय स्पेंड कर रही हैं, मैच के दौरान दोनों बात करते भी देखे गए, लेकिन इस बात का प्रमाण किसी के पास नहीं है। हलांकि शुभमन गिल और सुहाना के अफेयर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। बस ये खबरें वायरल हो रही हैं। जिसके बाद से ही हर कोई ये जानने को बेकरार है कि आखिर इसकी सच्चाई क्या है। आपको बता दें कि सुहाना आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स के कुछ मैचेस के दौरान स्टेडियम में भी नजर आई हैं।

जानिए शुभमन गिल के बारे में
शुभमन गिल वैसे तो पंजाब के क्रिकेटर हैं, लेकिन सुर्खियों में अंडर-19 वर्ल्ड कप में दमदार खेल दिखाने के बाद आए, यहां तक की उनके खेलने के अंदाज और शॉट खेलने के स्टाइल को देखने के बाद लोग उनकी तुलना विराट कोहली से भी करने लगे थे, आईपीएल के इस सीजन में युवा शुभमन के धमाकेदार प्रदर्शन को देखकर कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया, और शुभमन ने कमाल करके भी दिखाया, और कई मैच में अपने खेल से सबको प्रभावित भी किया।

विज्ञापन

survey lalluram
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।