भाजपा और कांग्रेस से भर गया बड़बोले सिद्धू का मन, अब आम आदमी पार्टी के साथ जाने के जुगाड़ में

दिल्ली। अपनी शेरो शायरी और बड़बोलेपन के लिए मशहूर और फिलहाल कांग्रेस की राजनीति कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू अब अपने लिए नया ठिकाना तलाशने में लगे हैं। उनका मन कांग्रेस से भी भर गया है।

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू के बड़बोलेपन और ऊल जुलूल बयानों के चलते पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिन्दर सिंह से सिद्धू की पटरी नहीं खाती। उनको पंजाब में भी सरकार में किनारे रखा गया है। जिसको लेकर वो कांग्रेस आलाकमान व पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिन्दर सिंह से नाराज चल रहे हैं। पार्टी कई बार सिद्धू के बयानों से असहज हो चुकी है। इसलिए कांग्रेस में भी उनको खास तवज्जो नहीं दी जा रही है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने सरकार में लौटने से इनकार कर दिया है। वे सार्वजनिक मंचों और सभाओं में पार्टी लाइन के खिलाफ बोल चुके हैं और अपनी नाराजगी जताने से नहीं चूकते। अब सिद्धू को आम आदमी पार्टी में संभावनाएं दिख रही हैं। जिसके चलते उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं से बातचीत शुरू कर दी है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो सिद्धू पाला बदलकर आम आदमी पार्टी के संग हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।