Sidharth Malhotra को मिली नन्हीं Kiara Advani, वीडियो देख आप भी कहेंगे – हाय मैं मरजावां …

मुंबई. रिलीज होने के बाद से ही फिल्म Shershaah ने खूब सुर्खियां बटोर लिया है. शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की शहादत की कहानी देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई थी. उनकी लव स्टोरी ने हर किसी का दिल जीत लिया. इस फिल्म में Vikram Batra बने Sidharth Malhotra ने उनका किरदार बखूबी निभाया था. तो वहीं, डिंपल चीमा का रोल Kiara Advani ने  निभाया था.

बता दें कि इस फिल्म के रिलीज के कुछ महीनों बाद अब Sidharth Malhotra को नन्हीं सी कियारा आडवाणी मिल गई है. जिसकी अदाएं और नखरे देख आप भी कह उठेंगे- ‘हाय मैं मरजावां’. इसका एक वीडियो Sidharth Malhotra ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है.

इसे भी पढ़ें – विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर … 

इस वीडियो में Sidharth उस प्यारी सी कियारा आडवाणी की झलक दिखा रहे हैं और उसी झलक ने अब फैंस को अपना दीवाना बना दिया है. इस वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा पर फिल्माया गया डायलॉग ये दोनों बोल रहे हैं और यकीन मानिए ये बच्ची इतनी प्यारी लग रही हैं कि आप बार-बार इस वीडियो को देखते रह जाएंगे. इस वीडियो पर खुद कियारा आडवाणी ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है.

इसे भी पढ़ें – Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज …

सुपरहिट फिल्म रही Shershaah 

बता दें कि फिल्म Shershaah जबरदस्त हिट रही. OTT पर रिलीज ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली और चर्चित फिल्म बन गई. जिसने लोगों का सीना गर्व से चौड़ा तो किया ही साथ ही कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी में झांकने का मौका भी दिया जो वाकई दिलचस्प है. विक्रम बत्रा की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं और वो इस कहानी के रीयल हीरो थे. फिल्म 15 अगस्त से पहले रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।