बस दो सिक्सर और टीम इंडिया का ये खिलाड़ी बन जाएगा सिक्सर किंग

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में रोहित शर्मा सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टी-20 बल्लेबाज तो बन ही गए, साथ ही रोहित एक और रिकॉर्ड तोड़ने के बहुत करीब पहुंच गए हैं।

दरअसल रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में अपनी तूफानी में पारी में चौके तो 3 ही लगाए लेकिन सिक्सर जरूर 4 उड़ाए।

रोहित के इन चार सिक्सर के साथ ही अब इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट में उनके 102 सिक्सर हो गए हैं, इसके साथ ही इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा सिक्सर लगाने के मामले में रोहित दूसरे नंबर पर पहुंच चुके हैं, और नंबर-1 बनने के लिए उन्हें बस 2 सिक्सर की और जरूरत है।

गेल-गुप्टिल को छोड़ सकते हैं पीछे

न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल इन दिनों चोटिल चल रहे हैं जिससे मौजूदा सीरीज में नहीं खेल रहे हैं, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और मार्टिन गुप्टिल दोनों ही बल्लेबाजों ने इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा 103 सिक्सर लगाए हैं और दोनों ही बल्लेबाज इस मामले में संयुक्त तौर पर पहले नंबर पर बने हुए हैं, लेकिन अब रोहित शर्मा के पास इस मामले में भी नंबर वन बनने का मौका है।

अगर सीरीज के तीसरे टी-20 मैच में रोहित शर्मा 2 और सिक्सर लगा देते हैं तो वो इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट में सिक्सर किंग बन जाएंगे, सबसे ज्यादा सिक्सर लगाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें अभी दो सिक्सर और लगाने होंगे, क्योंकि उनके अभी 102 छक्के ही हैं।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।