रमन सिंह की सुरक्षा में कटौती पर बोले सिंहदेव- दिल्ली ने एहसास कराया देश का वातावरण अच्छा हो रहा है

रायपुर। सूबे में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह समेत कई भाजपा नेताओं को पूर्व में मिली सुरक्षा में राज्य सरकार ने कटौती कर दी है. राज्य में नेताओं की सुरक्षा में की गई कटौती पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि दिल्ली जो रास्ता दिखा रही है उसपर चल रहे हैं. दिल्ली ने एहसास कराया कि देश का वातावरण अच्छा हो रहा है. उन्होंने कहा कि अब लोगो को सुरक्षा की जररूत कम है. हम भी केंद्र सरकार से सीख रहे हैं.

आपको बता दें बुधवार को डॉ रमन सिंह, उनकी पत्नी वीणा सिंह, पुत्र अभिषेक सिंह, बहु ऐश्वर्या सिंह और बेटी अस्मिता सिंह समेत कई पूर्व मंत्री, विधायकों को विभिन्न श्रेणियों की सुरक्षा मिली थी.

गौरतलब है कि केन्द्र सरकार ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत गांधी परिवार को मिली सुरक्षा में कटौती कर दी है. गांधी परिवार को मिली सुरक्षा में परिवर्तन करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्रालय ने एसपीजी की जगह अब उन्हें सीआरपीएफ सुरक्षा देगी. गांधी परिवार की सुरक्षा में कटौती किये जाने पर संसद से लेकर सड़क कांग्रेस ने अपना विरोध दर्ज कराया था.

अब छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं की सुरक्षा में कटौती का असर आने वाले दिनों में सूबे की राजनीति में भी देखने को मिल सकता है.

 

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।