Advertise at Lalluram

सिंहदेव जी सिर्फ सरगुजा नहीं, पूरे प्रदेश में घुमिए- कांग्रेस कार्यकर्ता

CG Tourism Ad

रायपुर- किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोई नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव से कहे कि आप सिर्फ सरगुजा तक सीमित ना रहिए, बल्कि कांग्रेस की भलाई के लिए पूरे प्रदेश भर में घुमिए. कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं और पदाधिकारियों ने भी खुले मंच से सिंहदेव से ऐसा कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए हैं, लेकिन सिंहदेव के संबोधन के दौरान ही कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने शिकायत भरे लहजे में कहा कि नेता-प्रतिपक्ष जी आप सरगुजा को ही मत देखिए आप पूरे प्रदेश भर में घुमिए. कभी हमारे क्षेत्र भी आइए. आप प्रदेश भर में यात्रा करेंगे तो कार्यकर्ताओं को ऊर्जा मिलेगी. कांग्रेस पार्टी और मजबूत होगी.

फेसबुक पर हमें लाइक करें

 

दरअसल ये सब कुछ हुआ कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रशिक्षण कार्यक्रम में. जहां 13 सितंबर को समापन मौके पर सिंहदेव कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. अपने संबोधन के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रश्न पूछने को कहा. तभी पंडरिया क्षेत्र के एक कार्यकर्ता मनीष कुमार ने नेता-प्रतपिक्ष से कहा कि सर आप सरगुजा तक ही सीमित रहते हैं, आप कभी हमारेम क्षेत्र में आएं ही नहीं है, आप पूरे राज्य भर में क्यों नहीं जाते.

ADVERTISEMENT
cg-samvad-small Ad

 

जैसे ही कार्यकर्ता का सवाल खत्म हुआ सामने बैठें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल बोल ने भी यही सवाल दोहरा दिया. भूपेश बघेल ने अपने कार्यकर्ता मनीष कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि जो हम सब कभी नहीं कह पाए वो तुमने कह दिया. सिंहदेव जी को पूरे प्रदेश में घुमना चाहिए.

 

इस गंभीर सवाल में कार्यकर्ता की शिकायत भी थी और कांग्रेस पार्टी का दर्द भी था, भले महौल सवाल और जवाब के बीच हास-परिहास का हो चला था.  सिंहदेव अभी जवाब दे रहे थे कि सरगुजा अंचल के भरतपुर सोनहत के भी एक कार्यकर्ता सवाल पूछने लगे कि तभी सिंहदेव ने कहा कि वे सभी के क्षेत्र में जाएंगे.  पूरे छत्तीसगढ़ में भ्रमण करेंगे. सभी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. और कहीं किसी को कोई शिकायत का मौका नहीं देंगे.

ADVERTISEMENT
diabetes Day Badshah Ad
Advertisement