Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया की छवि हमेशा से सोशल मीडिया में साफ रही है. लेकिन उनके एक पोस्ट से उनके फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. जिससे उन्हें बाद में वो पोस्ट डिलीट करना पड़ गया. दरसल उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें वे छोटे स्कर्ट पहने हुए हाथ में ड्रिंक लिए नजर आ रही है.

उनके इस पोस्ट में आ रहे थे ऐसे कमेंट

स्कर्ट पहनकर फोटो डालने के बाद लोगों ने एक से बढ़ कर एक कमेंट करना शुरु कर दिया जिसके बाद उन्हें ये पोस्ट डिलीट करनी पड़ी. तस्वीरों में दीपिका चिखलिया स्कूल ड्रेस पहनी दिख रही है. और हाथ में अपनी ड्रिंक का गिलास भी थामे हुई है. जिसके बाद से उनकी इस पोस्ट को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया के फैंस कमेंट में पूछ रहे थे कि उन्होंने ये लुक क्यों कैरी किया है? एक फैन ने लिखा, ये आपका कौन सा अवतार है. ये अवतार हम लोगों को जरा भी पसंद नहीं आ रहा. वही एक और फैन ने लिखा, आप अपनी निजी लाइफ में क्या कर रहे हैं इस बात से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. हम बस इतना कह सकते हैं कि इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर न शेयर कीजिए.

Also Read – Finally अब हो गई दया बेन की वापसी… ‘तारक मेहता’ शो में फिर गूंजेगा ‘हे मां माता जी’

दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए दीपिका चिखलिया

कुछ लोगों ने तो दीपिका चिखलिया को ऐसे कपड़े न पहनने की नसीहत भी दी. सोशल मीडिया की ट्रोलिंग देखते हुए दीपिका चिखलिया भी हरकत में आ गईं. ट्रोलिंग होते ही दीपिका चिखलिया ने हिना देर किए अपनी ये पोस्ट डिलीट की.

Also Read Urfi Javed Video : पार्टी में कपड़े उतार दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा…