Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का ऐतिहासिक बल्ला अंतरिक्ष में भेजे जाने वाला पहला बल्ला बन गया है. युवराज के उस बल्ले को पृथ्वी से अंतरिक्ष में भेजा गया, जिसका इस्तेमाल उन्होंने ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ 2003 के वनडे मैच में अपना पहला शतक लगाने के लिए किया था.

इसकी पहल पिछले हफ्ते एशिया के एनएफटी बाजार कोलेक्सियन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर के सहयोग से किया गया था. कंपनी ने युवराज के एनएफटी को जारी करने के लिए उनके साथ भागीदारी की है. इसके अलावा, युवराज के बल्ले को अंतरिक्ष में भेजकर वीडियो के माध्यम से प्रशंसकों को आकर्षित किया जाएगा, क्योंकि यह अंतरिक्ष में भेजा जाने वाला पहला बल्ला बन गया है. वीडियो कोलेक्सियन की आधिकारिक वेबसाइट पर दिसंबर के अंतिम सप्ताह में अपलोड किया जाएगा.

बता दें कि इसे लेकर युवराज ने कहा, मैं विशेष रूप से कोलेक्सियन पर अपनी पहली एनएफटी अंतरिक्ष यात्रा साझा करने के लिए उत्साहित हूं. इस तरह के एक नए मंच पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ना रोमांचक है.

उन्होंने आगे कहा मैं हमेशा अपने प्रशंसकों के करीब रहना चाहता हूं. मैं कोलेक्सियन के साथ साझेदारी करके खुश हूं कि मैं अपनी क्रिकेट यात्रा से इन कीमती चीजों को उन लोगों के साथ साझा करने में सक्षम हूं, जिन्होंने मुझे हर कदम पर प्यार और प्रोत्साहित किया है.

इसे भी पढे़ं : वनडे में इस साल इन खिलाड़ियों ने जड़े सबसे अधिक शतक, जानिए टॉप 5 खिलाड़ियों में कितने भारतीय शामिल