छात्र और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ईद प्रवासी मजदूरों के संग मनाई, फल-नाश्ते का किया वितरण…

बिलासपुर। सरकार अपनी संसाधन का उपयोग कर सेवा का काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में बिलासपुर के रहने वाले छात्र उत्कर्ष राय ने अपने मित्र आदित्य शर्मा, साईं प्रकाश व सतप्रीत होरा के साथ मिलकर मजदूरों की मदद करने का निर्णय लिया. विगत 10 दिनों से पूरी टीम व समाज सेवी प्रथमेश मिश्र के साथ मिलकर बिलासपुर हाईटेक बस स्टैंड में आने जाने वाले मजदूरों की सहायता कर रहे हैं.

Close Button

सोमवार को अधिवक्ता अली असगर ने समाजसेवी टीम के साथ अपनी ईद जरुरतमंद मजदूरों के साथ मनाने का निर्णय लिया. हाईटेक बस स्टैंड बिलासपुर में सुबह के नाश्ता, फल लेकर छात्रों के साथ पहुंचे. प्रशासन द्वारा दोपहर-शाम को भोजन दिया जाता है, लेकिन कुछ आने जाने वाले लोग इससे वंचित हो जाते थे और कुछ को खाद्य सामग्री या भोजन नहीं मिल पा रहा था. इस समय सभी देशवासी विभिन तरीकों से मदद कर रहे हैं.

अली असगर ने बताया कि जब उन्हें प्रवासी मजदूरों के बारे में पता चला तो उनके साथ ईद मनाने का फैसला किया और नाश्ता, श्रीखंड (मिठाई) लेकर बस स्टैंड पहुंचे और मजूदूरों को बांटा. अली असगर के अनुसार हमें इन बच्चों से सीख लेना चाहिए, जो पैसे के अलावा अपना समय दे रहे हैं और मेहनत कर रहे हैं. देश के हर एक आदमी को आगे आना होगा और देश जब कोरोना मुक्त होगा तभी असली ईद होगी. साथ ही असगर ने आग्रह किया कि इस युवा टीम के द्वारा किये जा रहे कार्य में सभी बिलासपुर वासियों को हाथ बंटाना चाहिए. इस कार्य में कोई भी सामाजिक कार्यकर्ता प्रथमेश मिश्र मोबाइल नंबर (9300635493) में संपर्क कर अपना योगदान दे सकते हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।