BIG BREAKING : जवानों ने एक दूसरे पर की अंधाधुंध फायरिंग, 6 की मौत 2 घायल

सुशील सलाम, नारायणपुर। नारायणपुर के कडेनार आईटीबीपी कैम्प में एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग कर 6 जवानों की हत्या कर दी. इस फायरिंग में 2 अन्य जवान भी घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी लगत ही बटालियन सहित शासन-प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

Close Button

पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि आपसी विवाद के बाद एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसकी चपेट में कई जवान आ गए. उनमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 2 जवान गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग ने 6 जवानों की मौत और 2 के घायल होने की पुष्टि की है.

बस्तर आईजी पी. सुंदरराज ने घटना को लेकर मीडिया से कहा है कि प्रथमदृष्टया आपसी विवाद ही प्रतीत हो रहा है, जांच के बाद ही कारण क्लियर होगा.  मौके के लिए नारायणपुर एसपी रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सभी जवान आइटीबीपी 45 बटालियन के हैं.

बताया जा रहा है कि जिस जवान ने अपने साथियों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की उसकी भी मौत हो गई है. मृतक जवान कौन-कौन हैं उनका नाम क्या है, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है. वहीं आरोपी जवान ने अपने साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग क्यों की है इसका भी पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढ़ें

BREAKING : ITBP के घायल दोनों जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा, अंधाधुंध फायरिंग में 6 की हुई थी मौत, गृहमंत्री ने जांच के दिये आदेश

 

 

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।