Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मनीष मारू, आगर मालवा। आगर मालवा का सपूत मणिपुर में शहीद हो गया है। सोयत थाना क्षेत्र के गांव दिवानखेड़ी के इंडियन आर्मी में 10 सालों से पदस्थ बनवारी लाल राठौर शुक्रवार को मणिपुर में सड़क से बर्फ हटाने के दौरान हादसे का शिकार होकर शहीद हो गए।

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: ‘दिग्गी राजा’ के गढ़ में आज पहुंचेंगे ‘महाराज सिंधिया’, आदिवासियों को 5 हजार पीएम आवास करेंगे वितरण, दिग्विजय के करीबी हीरेन्द्र सिंह को ज्वाइन कराएंगे बीजेपी

बता दें की खराब मौसम और बर्फबारी के चलते मणिपुर में पहाड़ी पर जमी बर्फ को जेसीबी से हटाने के दौरान जेसीबी का संतुलन बिगड़ने से हुए हादसे में जवान बनवारीलाल शहिद हो गए। शहिद दीवान खेड़ी के पूर्व सरपंच रामदयाल राठौर के पुत्र हैं। शहीद की 2010-11 में इंडियन आर्मी में पोस्टिंग हुई थी। इनकी 2013 में सुनीता राठौर से शादी हुई थी। शहिद के दो बेटे हैं एक हर्ष 5 साल का दूसरा जिगर 8 माह का है।

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: पंचायत चुनाव को लेकर ग्वालियर हाईकोर्ट बेंच में आज सुनवाई, अधिनियम में किए गए संशोधन को दी गई है चुनौती

एसडीएम सुसनेर सोहन कनाश का कहना है कि वहां का मौसम खराब है कोशिश की जा रही है कि आज शाम तक शहीद का शव उनके पैतृक गांव पहुंच जाए। इसके लिए लगातार मणिपुर प्रशासन से संपर्क किया जा रहा है। फिलहाल सोयत थाना प्रभारी और नायाब तहसीलदार शाहिद के गांव पहुंच चुके हैं, घटना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है।

इसे भी पढ़ेः नगर निगम कमिश्नर और सीईओ को हाइकोर्ट का नोटिस, 2 सप्ताह में मांगा जवाब, जानिए पूरा मामला