‘सोनाक्षी सिन्हा बनी बॉलीवुड की नई आलिया भट्ट’ नहीं पता, रामायण में हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लेकर आए थे, हुई ट्रोल!

नई दिल्ली. फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा कौन बनेगा करोड़पति में 11 वें सीजन में नजर आई.  इस मौके पर बिग बी ने सोनाक्षी सिन्हा और उसके सह-प्रतियोगी से पूछा ‘रामायण के अनुसार, हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लेकर आए थे?’ इस सवाल का जवाब सोनाक्षी सिन्हा नहीं दे सकीं. जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

सोनाक्षी खेल में दिए गए चार विकल्पों में उलझन में थी. विकल्प थे, ए- सुग्रीव, बी- लक्ष्मण, सी- सीता और डी- राम. सोनाक्षी के सवाल का जवाब नहीं आने के कारण उन्हें एक लाइफ लाइन का उपयोग करना पड़ा और इसी के लिए सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

एक ट्रोलर ने लिखा, ‘पिता का नाम शत्रुघ्न, चाचा का नाम राम, लक्ष्मण, भरत, भाइयों का नाम लव और कुश, बंगले का नाम रामायण यह महिला शिक्षा और बेटी बचाओं, बेटी पढाओं की ध्वजवाहक हैं लेकिन इन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे.’

वहीं एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘अभी मैंने सोनाक्षी सिन्हा का क्लिप देखा है. जिस विशेषज्ञ ने उत्तर दिया है उनका अभिवादन. जिस प्रकार उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के मुंह पर उनकी मूर्खता पर प्यार से चांटा जड़ा है.   वह स्तुतिपूर्ण हैं. मुझे विशेषज्ञ का नाम नहीं पता अगर आपको उनका नाम पता है तो बताए’ इसके बाद ट्रोलर ने इसे सोनाक्षी सिन्हा, केबीसी 2019 और केबीसी11 को हैशटैग किया हैं.

सोनाक्षी सिन्हा को इसके लिए जमकर लताड़ लगाई जा रही हैं.  कई लोगों ने उन्हें बॉलीवुड की नई आलिया भट्ट बताया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।