whatsapp

भारत जोड़ो यात्रा : सोनिया गांधी राहुल के साथ कर रहीं पदयात्रा, लंबे समय बाद दिखाई सक्रियता

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कर्नाटक में गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं. कर्नाटक के मांड्या में राहुल गांधी के नेतृत्व में पदयात्रा निकाली जा रही. भारत जोड़ो यात्रा आज पांडवपुरा से नागमंगला तालुक तक जाएगी. सोनिया गांधी कांग्रेस की पदयात्रा में ऐसे वक्त पर शामिल हुईं, जब पार्टी में अध्यक्ष पद को लेकर घमासान मचा है. कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव 17 अक्टूबर को होना है. 

सोनिया गांधी ने दशहरा पर एचडी कोट विधानसभा के बेगुर गांव में भीमनाकोली मंदिर में पूजा अर्चना की. सोनिया आज मंड्या जिले में पदयात्रा में शामिल हुईं. वे कुछ दूर तक अपने बेटे राहुल गांधी के साथ भी चलेंगी. इससे पहले बुधवार को सोनिया गांधी ने अपने बेटे राहुल गांधी के साथ दशहरा मनाया. सोनिया मैसूर जिले के एचडी कोटे तालुक में काबिनी बांध के बैकवाटर के पास एक रिसॉर्ट में रूकी थीं. यहां राहुल गांधी दशहरा के ब्रेक पर उनसे मिलने गए थे. इसके बाद राहुल गांधी और सोनिया गांधी काबिनी फॉरेस्ट सफारी भी गए थे. 

लंबे समय बाद सोनिया ने दिखाई सक्रियता

लंबे समय बाद सोनिया गांधी किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हुई हैं. स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने पिछले कुछ चुनावों में प्रचार भी नहीं किया था. भारत जोड़ो यात्रा के शुरुआत के वक्त सोनिया गांधी विदेश में अपना इलाज करवा रही थीं. उस वक्त उनकी मां का भी निधन हो गया था. सोनिया के साथ प्रियंका और राहुल भी इटली गए थे. सोनिया कुछ दिनों पहले ही भारत लौटी हैं. 

इसे भी पढ़ें –

नया रायपुर में विदेशी दंपत्ति के साथ उठाईगिरी, 3 नकाबपोश लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम

अंधाधुंध फायरिंग से दहला सिटी हॉल, 7 पुलिसवालों और मेयर सहित 18 लोगों की मौत

मातम में बदला उत्सव : दुर्गा विसर्जन के दौरान नदी में बाढ़ आने से 7 लोगों की मौत

अंबानी फैमिली को जान से मारने की धमकी, रिलायंस अस्पताल में दो बार आया फोन

Kitchen Tips : घर पर बनाना है नरम-नरम रोटी, तो अपनाएं ये Tricks …

Related Articles

Back to top button