विदेश में अकेली फंसी हुई है ये एक्ट्रेस, तो जाने क्या किया…

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते अब भी लाखों भारतीय विदेशों में फंसे हुए है. इनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस सौन्दर्या शर्मा भी है. सौन्दर्या लॉस एंजेलिस में फंसी हुई हैं. ऐसे में रोजमर्रा की चीजों को जुटा पाना भी उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. ऐसे में उनके लिए यह अवधि जिंदगी को बदल देने जैसा है. इस दौरान वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रह रही हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उनका कहना है कि वह फिलहाल भारत लौटने के बारे में सोच भी नहीं रही हैं, क्योंकि इंतजार कभी न खत्म होने वाला है.

Close Button

मजेदार खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

सौन्दर्या ने बताया, ‘सच बताऊं, तो यह मेरे लिए जिंदगी भर की एक सीख है. मैंने लॉस एंजेलिस जैसी किसी जगह में खुद को लॉकडाउन में फंसे रहने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था.’ उन्होंने ये भी कहा कि ‘मैं यहां ली स्ट्रासबर्ग और न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक एक्टिंग कोर्स में शामिल होने के लिए आई थी और जिस दिन महामारी की घोषणा हुई उस दिन हम यूनिवर्सल स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे. उस दिन से सब कुछ पूरी तरह से बदल गया.’

हालांकि वे वहां रहकर भी अपने शरीर को फिट बनाने पर जोर दे रही हैं. वह एब्स बनाने करने की दिशा में काम कर रही हैं और उनका कहना है कि उन्हें स्वस्थ रहना पसंद है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।