आईपीएल में इस टीम के साथ जुड़े सौरव गांगुली, इस अहम रोल में आएंगे नजर

स्पोर्ट्स डेस्क- इंडियन प्रीमियर लीग के लिए अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। आईपीएल 2019 की तैयारी में लगभग लगभग सभी फ्रेंचाइजी टीमें जुट चुकी हैं कुछ फ्रेंचाईजी टीमों में तो खिलाड़ी अपना अभ्यास भी शुरू कर चुके हैं। और इसी आईपीएल के नए सीजन में अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी नए रोल में नजर आएंगे।

दिल्ली की टीम से जुड़े सौरव गांगुली

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने साथ बतौर सलाहकार नियुक्त किया है। गौर करने वाली बात है कि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अबतक आईपीएल में एक भी खिताब नहीं जीत सकी है, और इस बार खिताब जीतने के लिए दिल्ली ने अपनी टीम में कई बड़े नाम के साथ ही खिलाड़ियों में भी बदलाव किया है।

दिल्ली डेयरडेविल्स से नाम बदलकर अब आईपीएल में दिल्ली की टीम का नाम दिल्ली कैपिटल्स हो गया है, इसके अलावा टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग हैं, तो वहीं उनके साथ अब सलाहकार की भूमिका में सौरव गांगुली को टीम के साथ जोड़ लिया गया है।

अपने नए रोल को लेकर बोले गांगुली

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़कर कहा कि मैं इस टीम के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं, मैं सालों से जिंदल और जेएसडब्ल्यू ग्रुप को जानता हूं, और अब आईपीएल में उनकी टीम का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। आईपीएल 2019 में दिल्ली डेयरडेविल्स का पहला मुकाबला 24 मार्च को खेला जाएगा।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।