Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

केपटाउन- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जारी है। केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान में बारिश की वजह से तीसरे दिन एक गेंद का भी खेल नहीं हो सका। चौथे दिन का खेल जैसे ही शुरू हुआ। भारतीय तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया और साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी सस्ते में समेट दी। साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी 130 रन पर ही सिमट गई। दूसरे दिन के खेल में ही साउथ अफ्रीका ने 2 विकेट खोकर 65 रन बना लिए थे। चौथे दिन जब खेल की शुरुआत हुई तो साउथ अफ्रीकी टीम ने इसी स्कोर से खेलना शुरू किया। जहां साउथ अफ्रीका की टीम 8 विकेट खोकर 65 रन ही और जोड़ सकी। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया । दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका की ओर से एबी डिविलियर्स ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। इसके अलावा हाशिम अमला 4 रन, कप्तान फाफ डुप्लेसिस खाता भी नहीं खोल सके, क्विंटन डिकॉक ने 8 रन बनाए, फिलैंडर का खाता भी नहीं खुला, केशव महाराज ने 15 रन बनाए।

इंडियन गेंदबाजों का दमदार खेल
टीम इंडिया की ओर से मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह ने 3-3 विकेट अपने नाम किए। तो वहीं भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या को 2-2 विकेट मिला।
हार्दिक पंड्या ने मरक्राम और डीन एल्गर को आउट किया ये विकेट पंड्या ने दूसरे दिन के खेल में ही ले लिया था। मोहम्मद शमी ने रबादा, अमला और फिलैंडर को पवेलियन का रास्ता दिखाया। युवा जसप्रीत बुमराह ने डिविलियर्स, डुप्लेसिस और डिकॉक का विकेट लिया। भुवनेश्वर कुमार ने केशव महाराज और मोर्ने मोर्केल को आउट किया।